note9pro

द तिराना टेक: थॉमस स्ट्राकोशा - ब्रेंटफोर्ड के प्रशंसक अल्बानिया के नंबर 1 . से क्या उम्मीद कर सकते हैं

थॉमस स्ट्राकोशाअल्बानियाई गोलकीपर, कई वर्षों से इतालवी लीग में सर्वश्रेष्ठ में से एक रहा है।

वह के प्रमुख सदस्यों में से एक रहे हैंलाज़ियो, और उनके फॉर्म और प्रभाव के लिए धन्यवाद रोम टीम लंबे समय से प्रतिस्पर्धी रही हैसीरी ए.

थॉमस ने अल्बानियाई राष्ट्रीय टीम में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और अब उन्हें हमारे इतिहास में सबसे प्रसिद्ध अल्बानियाई खिलाड़ियों में से एक माना जाता है।

थॉमस का जन्म और पालन-पोषण ग्रीस में हुआ था और वह सबसे प्रसिद्ध अल्बानियाई गोलकीपरों में से एक, फोटो स्ट्रैकोशा के पुत्र हैं। तो इस मामले में यह 'पिता की तरह, बेटे की तरह' वाक्यांश का उपयोग करने योग्य है। लेकिन उनके पिता के संबंध में अंतर यह है कि थॉमस उच्च स्तर पर खेलने में सफल रहे हैं।


स्ट्रैकोशा ताकत

अब हम विस्तार से जांच करने जा रहे हैं कि क्याथॉमस स्ट्राकोशाअपनी नई टीम में लाएगा,ब्रेंटफ़ोर्ड, और उस पर पड़ने वाले प्रभावप्रीमियर लीग.

स्ट्रैकोशा ने बहुत सारे गुण दिखाए हैं जिसने उसे वह रक्षक बना दिया है जो वह अब है। एक लंबा विकेटकीपर होने के बावजूद, थॉमस बहुत लचीला और बहुत फुर्तीला है। उनकी प्रतिबद्धता, फोकस और कड़ी मेहनत के कारण उनका एक और मजबूत बिंदु पेनल्टी किक है। वह प्रतिद्वंद्वी को मौके से ही नकारने में काफी सक्षम है।

स्ट्राकोशा के साथपेपे रीनापरलाज़ियोअंतिम ऋतु


एक ऐसा गुण जो उसे के लिए एकदम उपयुक्त बना देगाप्रीमियर लीग उनका नेतृत्व और मजबूत चरित्र है। चीजों को प्राप्त करने की इच्छा और भूख, तथ्य यह है कि जब चीजें खराब हो रही होती हैं तो वह आत्मसमर्पण नहीं करता है या वह किसी गलती को अपने प्रदर्शन को प्रभावित नहीं होने देता है, ये सभी महत्वपूर्ण कारक हैं।

अल्बानियाई गोलकीपर अपने डिफेंडरों के साथ स्पष्ट संवाद के लिए भी जाने जाते हैं। उनका करिश्मा और नेतृत्व एक खेल के दौरान उनके रक्षकों और टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण होता है।

उसके लिए एक और बोनस प्वाइंट यह है कि वह जानता है कि गेंद को अपने पैरों से कैसे खेलना है। वह अपने पैरों से हमला शुरू करने में अच्छा है, खासकर अपने दाहिने पैर से।


कहां सुधार करें

केवल दो भागों पर थॉमस को अधिक काम करने और बेहतर होने की आवश्यकता है, की तीव्रता के संबंध में शारीरिक मांगें हैंप्रीमियर लीगजब की तुलना से की जाती हैसीरी ए , और अपनी अंग्रेजी में सुधार करने की भी आवश्यकता है। हालाँकि, वह पर्याप्त अंग्रेजी जानता है कि वह के रक्षकों के साथ पिच पर उतर सकेब्रेंटफ़ोर्ड . स्ट्रैकोशा बहुभाषी है।

ब्रेंटफ़ोर्डस्ट्रैकोशा द्वारा एक अच्छा विकल्प था क्योंकि वह नियमित रूप से दुनिया की सर्वश्रेष्ठ लीग में खेलेंगे।

अल्बानिया में, हम यह भी जानते हैंब्रेंटफ़ोर्डएक बहुत ही महत्वाकांक्षी क्लब है और थॉमस की तरह ही बेहतर होना चाहता है।

हम जानते हैं कि इस स्थानांतरण से न केवल खिलाड़ी और Bre ntford को लाभ होगा, बल्कि अल्बानियाई राष्ट्रीय टीम को भी हमारे नंबर 1 गोलकीपर के रूप में दुनिया में सर्वश्रेष्ठ प्रतियोगिता में सप्ताह में, सप्ताह के बाहर लाभ होगा।

दिन का वीडियो:

टैग
लेखक के बारे में

ज़ुलियो ज़ेनेलि

अपनी बात कहो
×

सदस्यता लें और विज्ञापन-मुक्त हो जाएं

केवल $10 प्रति वर्ष के लिए

  1. विज्ञापन मुक्त जाओ
  2. तेज़ साइट अनुभव
  3. महान लेखन का समर्थन करें
  4. अभी ग्राहक बनें
लॉन्च ऑफर:2 महीने फ्री
×

सदस्यता लें और विज्ञापन-मुक्त हो जाएं

केवल $10 प्रति वर्ष के लिए

अभी ग्राहक बनें
लॉन्च ऑफर:2 महीने फ्री