eunwoo

स्कुडेटो के लिए दौड़: जुवेंटस पहुंच नादिर; यूडिनीज़ अजेय; एसी मिलान बनाम नेपोली क्लासिक

सभी बड़ी टीमें हारीं:रोमा,जुवेंटस , इंटर और मिलान। यह अक्सर नहीं होता है, यह इतिहास में अक्सर नहीं हुआ हैसीरी ए . सबसे सनसनीखेज हार निश्चित रूप से उस की थीजुवेंटस , मोंज़ा के खिलाफ। यहाँ क्या हुआ हैसीरी एपिछले सप्ताहांत:



सप्ताह का मैच-एसी मिलानबनामनपोली

पिछले चैंपियनशिप सप्ताहांत में देखने के लिए सबसे मजेदार और सुंदर खेल, जो राष्ट्र लीग प्रतिबद्धताओं के लिए अंतरराष्ट्रीय ब्रेक का स्वागत करता है। लीग में कई सकारात्मक परिणामों के बाद, अंत में स्टेफानो पियोली के पुरुषों की हार हुई, जिन्हें लुसियानो स्पैलेटी द्वारा घर पर पीटा गया था।नपोली, शायद सबसे फिट और पूरी टीमसीरी एतुरंत।

पिच पर खिलाड़ियों द्वारा व्यक्त की गई खेल की गुणवत्ता के लिए फुटबॉल प्रशंसक दोनों टीमों से खुश थे: माटेओ पोलिटानो ने पेनल्टी पर स्कोर किया, फिर ओलिवियर गिरौद (क्षणिक 1-1 गोल के लिए) और अंत में जियोवानी शिमोन, जिन्होंने गोल किया तीन अंक के अविश्वसनीय हेडर और स्टैंडिंग में पहला स्थान। हमारे पास जॉर्जियाई का सामान्य अविश्वसनीय प्रदर्शन थाखविचा क्वारत्सखेलिया: वह वह था जिसने गोल लाभ के लिए दंड अर्जित कियानपोली . एलेक्स मेरेट ने भी एक अविश्वसनीय मैच खेला, असाधारण बचत का नायक बन गया जिसने मेजबान रॉसोनेरी को एक बहुत ही महत्वपूर्ण मैच जीतने से रोका

नपोली स्कुडेटो की दौड़ के लिए एक वास्तविक उम्मीदवार हैं, गर्मियों के दौरान स्थानांतरण बाजार के लिए सभी आलोचनाओं के बाद, यह व्यावहारिक रूप से एकदम सही निकला। लगभग हर एक स्थानांतरण।



सप्ताह की टीम-अटलांटा

जियान पिएरो गैस्परिनी की टीम स्टैंडिंग में पहले स्थान पर है, स्पैलेटी के साथ अंकों के स्तर पर हैनपोली . स्टैंडिंग में 17 अंक, भारी अनुपस्थिति के बावजूद (बेरात जिम्सिटी,जोस लुइस पालोमिनो, डुवन ज़ापाटा ...), बर्गमो के नेरज़ुर्री ने जोस मोरिन्हो के खिलाफ जीत हासिल कीरोमा, निस्संदेह एक भाग्यशाली मैच था, जैसा कि मैच की संख्या से दिखाया गया है: हंस हेटबोअर और उनके साथियों के लिए 4 शॉट्स (गोल पर 1) के खिलाफ 21 शॉट (गोल पर 5)।

हालांकि, विरोध करना एक योग्यता है औरअटलांटा जियालोरोसी के खिलाफ हार नहीं मानी। टैमी अब्राहम, रोजर इबनेज़, एल्डोर शोमुरोदोव,ब्रायन क्रिस्टांटे, निकोलो ज़ानियोलो, सभी के पास पहले बढ़त लेने और फिर बराबरी करने के स्पष्ट अवसर थे, लेकिन गेंद एक तरह से या किसी अन्य ने कभी भी गोल में प्रवेश नहीं किया और हाल के समय के सबसे खराब प्रदर्शन के साथ बर्गमास्ची अपने विरोधियों को गोल नहीं देने में कामयाब रहे। एक ओलम्पिको स्टेडियम के सामने पूरा और पीले और लाल रंग में रंगा हुआ।

डेनियल शिफी की रेफरी पर मोरिन्हो की ओर से उग्र विवाद, ज़ानियोलो द्वारा अनुरोध किए गए कुछ फ़ाउल से संबंधित कुछ संदिग्ध विकल्पों के लिए, लेकिन मैच के अंत में गैस्परिनी ने कहा कि वह संतुष्ट थे: "रोमामजबूत हैं, लेकिन हमने उन्हें अच्छी तरह से पकड़ रखा है। यह संतुष्टि उचित से अधिक है, यह देखते हुए कि एक कठिन मैदान पर तीन भारी अंक आए हैं और शुरुआती ग्यारह में कई महत्वपूर्ण अनुपस्थिति हैं।



सप्ताह के कोच- एंड्रिया सॉटिल (यूडिनीज़)

यूडिनीज़ के खिलाड़ियों का स्पष्ट रूप से अपना रन रोकने का कोई इरादा नहीं है। एंड्रिया सॉटिल द्वारा प्रशिक्षित टीम इस समय अजेय है।

फ्रीयूलियन टीम के लिए यह लीग में लगातार पांचवीं जीत है: हारने के बादफ़ायोरेंटिनातथारोमा, अभी वजेरार्ड ड्यूलोफ्यूऔर उनके साथियों ने खेल के दृष्टिकोण से और हाल के सप्ताहों में परिणामों के दृष्टिकोण से एक कठिन क्षण में सिमोन इंज़ाघी के इंटर को भी हराया है।

सीज़न की इस शुरुआत का असली नायकसीरी ए, हालांकि, निस्संदेह हैयूडिनीज़ . Nerazzurri ने खेल की अच्छी शुरुआत की थी, तुरंत ही शानदार फ्री किक शॉट की बदौलत बढ़त ले लीनिकोलो बरेला, लेकिन फिर बियानकोनेरी की प्रतिक्रिया जोरदार थी और पहले ड्रॉ (मिलन स्क्रिनियार का अपना गोल) आया, फिर खेल के अंतिम दस मिनट में दूसरा और तीसरा गोल आया, जो जका बिजोल द्वारा बनाए गए औरटॉल्गे अर्सलान.

इतना ही नहीं: देउलोफू ने एक पोस्ट भी मारा, जिसमेंसमीर हांडानोविक अभी भी और हस्तक्षेप करने में असमर्थ। अभी, सामना करना पड़ रहा हैयूडिनीज़ मतलब लगभग निश्चित हार की ओर जाना। टीम का इतना उत्साह, खिलाड़ियों का इतना आत्मविश्वास, सोटिल ने अपने साधनों का कायल एक संयुक्त समूह बनाया है। सभी के लिए एक भयानक प्रतिद्वंद्वी।



सप्ताह का आश्चर्य- मोंज़ा बीटजुवेंटस

मोंज़ा के इतिहास में पहली जीतसीरी एनए कोच का धन्यवाद आयाराफेल पल्लाडिनोऔर के खिलाफजुवेंटस मैसिमिलियानो एलेग्री के, इटली के छह बार के चैंपियन। सुनने में यह अविश्वसनीय लग रहा है, लेकिन रविवार को ऐसा ही हुआ।

लोम्बार्ड प्रबंधन (एड्रियानो गैलियानी) ने टीम का नेतृत्व पूर्व फुटबॉलर (बियानकोनेरी के अन्य क्लबों के बीच) को सौंपने के लिए स्ट्रोप्पा को निकाल दिया और बेंच पर पहले मैच में उन्होंने तीन अंक जीते, जो इतिहास में पहला था। इटालियन चैंपियनशिप में क्लब, क्रिश्चियन गितकजोर द्वारा बनाए गए गोल के लिए धन्यवाद, वह व्यक्ति जिसने कुछ महीने पहले प्रमोशन के लिए निर्णायक गोल किया थासीरी ए , मोंज़ा क्लब के लिए समान रूप से ऐतिहासिक। कुछ ही महीनों में उन्होंने अपने नाम को अपने क्लब के इतिहास से अटूट रूप से जोड़ा है।

साथ ही, चीजें बुरी तरह से चल रही हैंजुवेंटस . नकारात्मक परिणाम बहुत अधिक होने लगे हैं और लॉकर रूम एलेग्री के नियंत्रण से बहुत दूर होता जा रहा है, जिसके लिए किस भाग के लिएजुवेंटस फैंस यहां तक ​​कि उन्हें बर्खास्त करने की भी मांग कर रहे हैं। कठिन समय।



हमारे भागीदारों से इस महान सौदे के साथ जनजातीय फुटबॉल का समर्थन करेंएक्सप्रेसवीपीएन . 12-महीने की योजना (49% की बचत!) के साथ आपको तीन महीने का अतिरिक्त मुफ़्त मिलता है। यदि आप अपना विचार बदलते हैं तो सभी योजनाएँ 30-दिन की धन-वापसी गारंटी के साथ आती हैं।अभी कोशिश करने के लिए यहां क्लिक करें, 30 दिनों के लिए जोखिम मुक्त - और इस प्रक्रिया में जनजातीय फुटबॉल का समर्थन करें।

दिन का वीडियो:

टैग
लेखक के बारे में

माटेओ विटाले

अपनी बात कहो
×

सदस्यता लें और विज्ञापन-मुक्त हो जाएं

केवल $10 प्रति वर्ष के लिए

  1. विज्ञापन मुक्त जाओ
  2. तेज़ साइट अनुभव
  3. महान लेखन का समर्थन करें
  4. अभी ग्राहक बनें
लॉन्च ऑफर:2 महीने फ्री
×

सदस्यता लें और विज्ञापन-मुक्त हो जाएं

केवल $10 प्रति वर्ष के लिए

अभी ग्राहक बनें
लॉन्च ऑफर:2 महीने फ्री