veer

स्कुडेटो के लिए दौड़: डायबाला ने रोमा का नेतृत्व किया; जुवेंटस हार गया जमीन; आग पर अर्नाटोविक; उडोगी अजेय

सिर्फ़जुवेंटस दो अंक गंवाए। सभी बड़ी इतालवी टीमों में से केवल मैक्स एलेग्री द्वारा प्रशिक्षित टीम ने में नवीनतम दौर के दौरान अंक गंवाएसीरी ए . इंटर और . के लिए अंतिम-दूसरी जीतनपोली, यहाँ तक कीएसी मिलान कठिनाई से जीता। यहाँ इटली में सप्ताहांत पर क्या हुआ:



सप्ताह का व्यक्तिगत प्रदर्शन- पाउलो डायबाला (AS .)रोमा)

रोमाउसे सिर्फ उस तरह की रातों के लिए ले गयाएम्पोली . ला जोया ने सोमवार शाम को अपने साथियों का हाथ थाम लिया, putरोमाअपने कंधों पर और टीम को जीत की ओर ले गए।

पहले एक साधारण शानदार गोल जब परिणाम 0-0 था, दूर से एक शानदार शॉट, जो पोस्ट के कोने के अंदर समाप्त हुआ, फिर पिच पर बहुत सारी गुणवत्ता के लिए अद्भुत सहायता तकटैमी अब्राहम , जिन्होंने अपने सीज़न का दूसरा गोल, तीन अंकों का गोल किया। दयबाला ने दायीं ओर दो या तीन खिलाड़ियों को पीछे छोड़ दिया, अपने जादुई बाएं पैर पर वापस आ गया और एक सही क्रॉस को दूर की चौकी तक उठा लिया, जहां अंग्रेजी स्ट्राइकर ने गुग्लिल्मो को माराविकारियो ने उन्हें उस शॉट को भी बचाने का मौका दिए बिना, कई बचाए जिससे उन्होंने एक शानदार हार से बचने में मदद की।एम्पोली.

मैच के अंत में दयबाला ने बयान जारी किए जो किए गएरोमाप्रशंसक पागल हो जाते हैं, पेलेग्रिनी के बारे में बात करते हुए: "मैंने उसे पेनल्टी शूट करने दिया (चूक) क्योंकि मैंने पहले ही स्कोर कर लिया था, उसने नहीं किया और उसे अपने आत्मविश्वास के लिए और जिस तरह से वह हमारे लिए खेल रहा है, उसके लिए उसे इसकी आवश्यकता थी।"

पिच पर वह के नेताओं में से एक हैरोमाऔर जोस मोरिन्हो को अब जीत और इस तरह के प्रदर्शन के साथ चुकाया जा रहा है।



सप्ताह का टीम प्रदर्शन- सालेर्निटाना के खिलाफजुवेंटस

यह सच है, खेल के अंत में बियानकोनेरी भी जीत जाता अगर रेफरी, वीएआर और कौन जानता है के बीच शॉर्ट सर्किट नहीं होता, लेकिन रविवार शाम को डेविड निकोला द्वारा प्रशिक्षित टीम ने एक असाधारण खेल खेला , इस पर विवाद करने की कोई बात नहीं है।

ग्रेनाटा ने मैसिमिलियानो एलेग्री और उनकी चैंपियन की टीम से आगे, एलियांज स्टेडियम में दो गोल की बढ़त के साथ 0-2 की बढ़त के साथ पहला हाफ समाप्त किया। से पहला लक्ष्यएंटोनियो कैंड्रेवा, फिर वह क्रिज़िस्तोफ़ कापेनल्टी के साथ पियाटेक: सालेर्निटाना ने एक सनसनीखेज मैच खेला, ग्रेनाटा और बियानकोनेरी के बीच भारी तकनीकी अंतर के कारण ड्रॉ करने के लिए मजबूर होना पड़ा, जो बेंच से आरेक मिलिक (शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से) लाने में सक्षम था।

निकोला को इस साल अपनी टीम के लिए आरोप से बचने में कोई दिक्कत नहीं होगी। यह भावना है: बहुत सारी गुणवत्ता (हस्ताक्षर)टॉनी विल्हेना , एरिक बोथीम, बोउले दीया), कई अच्छे खिलाड़ी और खेलने का एक साहसी तरीका। बियांकोनेरी का जीवन विशेष रूप से दीया के साथ एक कठिन जीवन था, जो वास्तव में अजेय लग रही थी। उच्च स्तरीय स्काउटिंग और सामरिक संगठन। यह तरीका है।



सप्ताह के कोच- एंड्रिया सॉटिल (यूडिनीज़)

सॉटिल कायूडिनीज़सीजन के इस पहले भाग में इतालवी लीग का असली आश्चर्य है।

लीग में लगातार चार जीत, उनमें से दो के खिलाफफ़ायोरेंटिनातथारोमा , टीम अच्छा और सामंजस्यपूर्ण ढंग से खेलती है, कई गोल करती है और कभी भी मैच से बाहर नहीं निकलती है। 6 लीग खेलों के बाद स्टैंडिंग में पहले से ही 13 अंक, एक से कमनपोली,अटलांटातथाएसी मिलान, जितना मोरिन्हो कारोमा.

एक टीम जो सीज़न के इस पहले भाग में रास्ते में मिलने वाले किसी भी व्यक्ति को कठिन समय दे रही है, इसकी तकनीकी गुणवत्ता के लिए धन्यवादजेरार्ड ड्यूलोफ्यू, गति और प्रतिभाडेस्टिनी उडोगी(अजेय), बेटो द्वारा बनाए गए गोलों के लिए धन्यवाद, जो अभी तक शीर्ष स्थिति में नहीं हैं, लेकिन पहले ही चार गोल कर चुके हैं।

सॉटिल की टीम से इस तरह की शुरुआत की किसी ने उम्मीद नहीं की थी: ऐसा लगता है कि टीम और कोच सालों से एक साथ काम कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है और फ्र्यूलियन वास्तव में सभी को अद्भुत हैं। उस टीम को बधाई जो वर्षों से शीर्ष स्तर की प्रतिभाओं का निर्माण करके खुद को फिर से स्थापित करने में सक्षम है, जैसा कि थानहुएल मोलिनापिछले साल।



सप्ताह के खिलाड़ी-मार्को अर्नौटोविक(बोलोग्ना)

अर्नौटोविक आग पर है। इस समय वह लीग में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी हैं, 6, से अधिकदुसान व्लाहोविक,लुटारो मार्टिनेज,विक्टर ओसिमेन,टैमी अब्राहम,सिरो इम्मोबाइलऔर बड़ी टीमों के अन्य खिलाड़ीसीरी ए.

उसकी तलाश थीमेनचेस्टर यूनाइटेड, जिन्होंने हमले को मजबूत करने के लिए अपने स्थानांतरण के बारे में सोचा था, लेकिनबोलोग्नाउसे जाने नहीं दिया, उसे टीम में रखने का फैसला किया, उसे खेलने के लिए लौटने से रोकाप्रीमियर लीग और यूरोप में। वह पीछे नहीं हटे, इसके विपरीत उनका नकारात्मक रवैया नहीं था। वह एक नेता के रूप में और आगे बढ़े हैं और अब के प्रतीकात्मक खिलाड़ी बन गए हैंबोलोग्ना, जिन्होंने इस सप्ताह सिनिसा मिहाज्लोविक को निकाल दिया और नौकरी दीथियागो मोट्टा.

पिछले सप्ताहांत में उन्होंने फिर से गोल किया, विन्सेन्ज़ो इटालियनो पर अंतिम 2-1 गोल कियाफ़ायोरेंटिना : नेता और स्ट्राइकर, लीग के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक। उनकी टीम ने एक महत्वपूर्ण खेल जीता है, विशेष रूप से इस समय के लिए और कोच बदलने के बाद एक संकेत के रूप में, उन्होंने खेल को एक छोटी सी शारीरिक समस्या के साथ समाप्त कर दिया, लेकिन कुछ खिलाड़ी अपने साथियों का नेतृत्व कर रहे हैं जैसा कि वह कर रहे हैंबोलोग्ना . अर्नौटोविक आखिरकार वयस्क हो गया है, वह अब वह युवा प्रतिभा नहीं है जो वह हुआ करता था और उसे इतना अच्छा खेलते देखना खुशी की बात है।



हमारे भागीदारों से इस महान सौदे के साथ जनजातीय फुटबॉल का समर्थन करेंएक्सप्रेसवीपीएन . 12-महीने की योजना (49% की बचत!) के साथ आपको तीन महीने का अतिरिक्त मुफ़्त मिलता है। यदि आप अपना विचार बदलते हैं तो सभी योजनाएँ 30-दिन की धन-वापसी गारंटी के साथ आती हैं।अभी कोशिश करने के लिए यहां क्लिक करें, 30 दिनों के लिए जोखिम मुक्त - और इस प्रक्रिया में जनजातीय फुटबॉल का समर्थन करें।

दिन का वीडियो:

लेखक के बारे में

माटेओ विटाले

अपनी बात कहो
×

सदस्यता लें और विज्ञापन-मुक्त हो जाएं

केवल $10 प्रति वर्ष के लिए

  1. विज्ञापन मुक्त जाओ
  2. तेज़ साइट अनुभव
  3. महान लेखन का समर्थन करें
  4. अभी ग्राहक बनें
लॉन्च ऑफर:2 महीने फ्री
×

सदस्यता लें और विज्ञापन-मुक्त हो जाएं

केवल $10 प्रति वर्ष के लिए

अभी ग्राहक बनें
लॉन्च ऑफर:2 महीने फ्री