akealhosein

जुवेंटस के मिडफील्डर पोग्बा की गवाही के अंश जारी: उन्होंने मुझ पर अपनी बंदूकें तान दीं; हम सब खतरे में थे

अंशपॉल पोग्बासउसकी जबरन वसूली की जांच पर फ्रांसीसी अधिकारियों की गवाही प्रकाशित की गई है।

के बड़े भाईजुवेंटसमिडफील्डर, माथियास, पर चार अन्य लोगों के साथ सप्ताहांत में जबरन वसूली का आरोप लगाया गया था।

ले मोंडेक्लेयरफोंटेन (आइवरी कोस्ट और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैत्रीपूर्ण मैचों के लिए) में फ्रांस टीम के साथ प्रशिक्षण के दौरान, 19 मार्च, 2022 की शाम को उद्घाटित करते हुए, पोग्बा की 9 अगस्त की गवाही का एक अंश प्रकाशित किया है।

रोइसी-एन-ब्री (सीन-एट-मार्ने) शहर में बचपन के दोस्त के साथ समय बिताने के बाद, पोग्बा आधी रात के आसपास घर लौटने की तैयारी कर रहा था, जब उसके पड़ोस के कई दोस्त उसे चंटेलौप के एक अपार्टमेंट में ले गए। एन-ब्री।

घटनास्थल पर पहुंचकर, जहां उसे सुबह 4 बजे तक रखा जाएगा, पोग्बा को अपना फोन बंद करने का आदेश दिया गया था। उन्होंने अंततः इसे उसके पास से जब्त कर लिया।

बुलेटप्रूफ जैकेट पहने और भारी हथियारों से लैस दो हुड वाले लोगों ने उसका सामना किया।

यह इस समय था कि पोग्बा को कई वर्षों से प्राप्त सुरक्षा के लिए भुगतान के रूप में €13m (€3m नकद सहित) की मांग की गई थी।

भूतपूर्वमेनचेस्टर यूनाइटेडमिडफील्डर ने जांचकर्ताओं से कहा: "मैं डर गया था।

"दोनों लोगों ने मुझ पर अपनी बंदूकें तान दीं। अचानक, धमकी के तहत इस तरह इशारा करते हुए, मैंने उनसे कहा कि मैं भुगतान करने जा रहा हूं। वे चिल्ला रहे थे: 'चुप रहो, नीचे देखो'।

"दो हुडों में से एक रौशडेन के कान में बोला। जब हुड वाले लोग चले गए, तो रौशडेन ने मुझसे कहा कि मुझे उन्हें भुगतान करना होगा, अन्यथा हम सभी खतरे में थे।

"रूशडेन ने समझाया कि जब आप एक प्रसिद्ध फुटबॉल खिलाड़ी हैं तो जो कुछ हुआ वह सामान्य है। लेकिन मुझे इसका भुगतान करना पड़ा क्योंकि इसके अलावा, उसने गारंटर के रूप में काम किया था।"

इसके अलावा चार अन्य संदिग्धों में से एक को नामजद किया गया हैमाथियास पोग्बास, इस प्रक्रिया में आरोपित और कैद भी, तब पोग्बा को एक यूएसबी कुंजी की सामग्री को 'व्यापक दिन के उजाले' में प्रकट करने की धमकी देता था, जिस पर अपने विरोधियों पर और कियान म्बाप्पे पर जादू करने के लिए एक मारबाउट के भुगतान का प्रमाण होगा।

हालाँकि, पोग्बा के बैंक द्वारा खिलाड़ी के अनुरोध पर धनराशि जारी करने से इनकार करने के बाद मांगों को पूरा नहीं किया जा सका।

कल रात यह सामने आया कि पोग्बा अब ट्यूरिन में पुलिस सुरक्षा में है।



हमारे भागीदारों से इस महान सौदे के साथ जनजातीय फुटबॉल का समर्थन करेंएक्सप्रेसवीपीएन . 12-महीने की योजना (49% की बचत!) के साथ आपको तीन महीने का अतिरिक्त मुफ़्त मिलता है। यदि आप अपना विचार बदलते हैं तो सभी योजनाएँ 30-दिन की धन-वापसी गारंटी के साथ आती हैं।अभी कोशिश करने के लिए यहां क्लिक करें, 30 दिनों के लिए जोखिम मुक्त - और इस प्रक्रिया में जनजातीय फुटबॉल का समर्थन करें।

दिन का वीडियो:

लेखक के बारे में

पॉल वेगास

अपनी बात कहो
×

सदस्यता लें और विज्ञापन-मुक्त हो जाएं

केवल $10 प्रति वर्ष के लिए

  1. विज्ञापन मुक्त जाओ
  2. तेज़ साइट अनुभव
  3. महान लेखन का समर्थन करें
  4. अभी ग्राहक बनें
लॉन्च ऑफर:2 महीने फ्री
×

सदस्यता लें और विज्ञापन-मुक्त हो जाएं

केवल $10 प्रति वर्ष के लिए

अभी ग्राहक बनें
लॉन्च ऑफर:2 महीने फ्री