gdragon

पूर्व स्पर्स मिडफील्डर मर्फी ने डियर का उपहास किया: प्रशंसकों के दुर्व्यवहार के बारे में रोना बंद करो

टोटेनहम के पूर्व मिडफील्डर डैनी मर्फी ने बताया हैएरिक डियरप्रशंसकों के दुर्व्यवहार के बारे में कराहना बंद करने के लिए।

18 महीने की अनुपस्थिति के बाद इंग्लैंड टीम में वापस आए डियर ने खुलासा किया कि उनके परिवार के सदस्यों ने मैचों में जाना बंद कर दिया है क्योंकि हाल के वर्षों में समर्थक व्यवहार खराब हो गया है।

"वह जीवन है," मर्फी ने कहाtalkSPORT . "मैं वहां गया हूं, मेरे पास है। मेरी मां कुछ खेलों में गई, उसे यह पसंद नहीं आया, इसलिए उसने जाना बंद कर दिया।

"यदि आप कुछ मौखिक और कुछ हानिकारक टिप्पणियों के साथ नहीं रख सकते हैं ... आप या तो उससे निपटने के लिए पर्याप्त लचीला हैं और उस स्थिति को समझते हैं जिसमें आप हैं, या आप नहीं हैं। यह फुटबॉल में जाने का हिस्सा और पार्सल है मैच, लोग इसे करने के लिए अपने पैसे का भुगतान करते हैं।

"और दुर्व्यवहार क्या है? हम किस बारे में बात कर रहे हैं? दुर्व्यवहार का एक स्तर है जिसे कोई भी लेने का हकदार नहीं है, इसलिए यह निर्भर करता है। वह जो कहा गया था उसके बारे में बहुत विशिष्ट नहीं है।

"मुझे लगता है कि कुछ लोग 'दुर्व्यवहार' शब्द को इधर-उधर फेंक देते हैं। अगर कोई इस बारे में बात कर रहा है कि उसका प्रदर्शन कितना खराब है या एक फुटबॉलर कितना बुरा है, और वे इसे अपशब्द के साथ कहते हैं, तो क्या यह दुर्व्यवहार है?

"यह दुरुपयोग नहीं है, यह एक राय है, जिसे अभी खराब तरीके से कहा गया है। मुझे लगता है कि अब पर्याप्त लचीलापन नहीं है। यह कोई नई बात नहीं है। जब वह 'इन दिनों' कहते हैं, तो ये 'इन दिनों' नहीं हैं।

"मेरे पास यह है, मेरे भाई आते थे और मुझे देखते थे, मेरे पिताजी, मेरी माँ। कुछ इसे मानते थे, कभी-कभी मेरे साथी मैदान में किसी और के साथ अपनी राय साझा करते थे, लेकिन वे मेरे पास नहीं आते थे और उस दबाव और बोझ को मुझ पर डाल देते हैं।

"चलो, आप अपने देश के लिए खेलने वाले एक बड़े लड़के हैं! मुझे पता है कि यह आदर्श नहीं है कि आपको लगता है कि आपका परिवार हर खेल में नहीं जा सकता है अगर उन्हें थोड़ा सा बुरा लगता है, लेकिन बस यही तरीका है। तो इसे चूसो और इसके साथ चलो!

"मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ! मैं वह हूँ! मेरी माँ ने खेलों में जाना बंद कर दिया क्योंकि उन्हें यह पसंद नहीं था, इसलिए मैंने उनसे कहा, 'बस मत जाओ'।"

यह पूछे जाने पर कि डायर को अपनी मां से क्या कहना चाहिए, मर्फी ने कहा: "घर जाओ उस अच्छे बड़े घर में जिसे मैंने तुम्हें खेलने के लिए खरीदा है।"



हमारे भागीदारों से इस महान सौदे के साथ जनजातीय फुटबॉल का समर्थन करेंएक्सप्रेसवीपीएन . 12-महीने की योजना (49% की बचत!) के साथ आपको तीन महीने का अतिरिक्त मुफ़्त मिलता है। यदि आप अपना विचार बदलते हैं तो सभी योजनाएँ 30-दिन की धन-वापसी गारंटी के साथ आती हैं।अभी कोशिश करने के लिए यहां क्लिक करें, 30 दिनों के लिए जोखिम मुक्त - और इस प्रक्रिया में जनजातीय फुटबॉल का समर्थन करें।

दिन का वीडियो:

लेखक के बारे में

पॉल वेगास

अपनी बात कहो
×

सदस्यता लें और विज्ञापन-मुक्त हो जाएं

केवल $10 प्रति वर्ष के लिए

  1. विज्ञापन मुक्त जाओ
  2. तेज़ साइट अनुभव
  3. महान लेखन का समर्थन करें
  4. अभी ग्राहक बनें
लॉन्च ऑफर:2 महीने फ्री
×

सदस्यता लें और विज्ञापन-मुक्त हो जाएं

केवल $10 प्रति वर्ष के लिए

अभी ग्राहक बनें
लॉन्च ऑफर:2 महीने फ्री